Saturday, May 28, 2022

Buy now

‘तारक मेहता’ में होने वाली है दयाबेन की वापसी? खुद जेठालाल ने बातों ही बातों मे बताया सच

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में फैंस दयाबेन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस बीच दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल ने दयाबेन के लौटने को लेकर एक बड़ा संकेत दिया है.

नई दिल्ली: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में फैंस लंबे समय से दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं और अगर आप भी ये शो उन्हीं के इंतजार में देख रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. हाल के एपिसोड को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है शो में जल्द दयाबेन की वापस हो.

जेठालाल ने दिया हिंट
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन क्या जल्द ही वापसी करने वाली हैं? ये एक सवाल है जो दिशा वकानी के 2017 में मैटरनिटी ब्रेक पर जाने के बाद से सभी के मन में है. ‘क्या वह वापस आएंगी या उन्हें बदला जाएगा’ इसका जवाब 5 साल बाद भी नहीं मिल पाया है. जहां फैंस शो में दयाबेन की वापसी पर अपडेट पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल ने हाल ही में एक बड़ा संकेत दिया है.
दयाबेन का हुआ जिक्र
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेटेस्ट एपिसोड में जेठालाल, रोशन से कहता है कि वह खुशकिस्मत है कि उसकी पत्नी 2-4 दिनों में वापस आ जाएगी. यह उस बातचीत के दौरान बोला गया जिसमें जेठालाल कहते हैं कि दया जब से अहमदाबाद गई है तब से वह घर नहीं लौटी है. तारक ने फिर जेठालाल से कहा कि वो अब भाभी को घर वापस लेकर आए, क्योंकि अहमदाबाद दूर नहीं है.

कोविड खत्म होने का इंतजार
जेठालाल उदास दिखे और तारक से कहा कि जब भी वह दया को वापस लाने के लिए वहां जाने की योजना बनाते हैं, तो कोविड-19 नियम उन्हें रोकते हैं और यह खेल बिगाड़ देता है. दयाबेन की वापसी के बारे में एक बड़ा संकेत देते हुए, जेठा ने कहा कि एक बार जब कोविड-19 खत्म हो जाए, तो वह, दया और उनका परिवार यात्रा पर निकल जाएगा. अंत में जब कृष्णन अय्यर ने पूछा कि जेठा क्या करने जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि यह सब अब दया पर निर्भर करता है.

फैंस को है दयाबेन का बेसब्री से इंतजार
खैर, इस एपिसोड को देखने के बाद, फैंस काफी एक्साइटेड है कि इन्हें नई दया भाभी मिल गई हैं, या फिर दिशा वकानी ही शो में वापसी करने का फैसला लिया है. दोनों की केस में दर्शक तो खुशी से झूम उठेंगे. क्योंकि वो पिछले 5 सालों से जेठालाल को अकेल देख रहे हैं और मिस कर रहे हैं वो आवाज ‘टप्पू के पापा’. कुछ समय पहले, निर्माता असित मोदी ने दया बेन की वापसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने ईटाइम्स से कहा था, ‘मुझे लगता है कि मुझे अब दयाबेन बन जाना चाहिए! उनकी वापसी का सवाल कई सालों से चल रहा है. हम अभी भी उसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और अगर वह छोड़ने की इच्छा व्यक्त करतीं हैं, तो शो एक नई दया के साथ चलेगा.’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles