Saturday, May 28, 2022

Buy now

RRR Review: रिलीज होने से पहले इस शख्स ने देख ली Rajamouli की फिल्म, मिले इतने स्टार

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ के दोनों पार्ट से दुनिया भर में छा जाने वाले फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) एक बार फिर दर्शकों के लिए दमदार फिल्म लेकर आए हैं. वह इस बार बिग बजट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की दमदार स्टार कास्ट लोगों को आकर्षित कर रही है. इसी बीच फिल्म रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू (RRR Film Review) सामने आ चुका है. आइए जानते हैं कि कैसी है ये मोस्ट अवेटेड फिल्म और रिव्यू देने वाले शख्स ने इसे कितने स्टार दिए हैं.

उमैर संधू ने ट्विटर पर लिखा रिव्यू
हुआ कुछ यूं है कि ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) देख ली है. फिल्म इतनी दमदार है कि उमैर इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसके बारे में लिखने से खुद को रोक नहीं सके. उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर एक पोस्ट की है. उनकी एक लाइन ही बता रही है कि फिल्म कितनी दमदार है. देखिए ये ट्वीट…
इस ट्वीट में उमैर संधू ने फिल्म की तारीफ की है और लिखा है, ‘जूनियर एनटीआर फिल्म की आत्मा हैं. रामचरण शानदार लगे हैं. राजामौली की फिल्म में इन दोनों का कॉम्बो डेडली है. आग लगी दी दोनों ने. इसके साथ ही उमैर संधू ने यह भी कहा है कि ‘आरआरआर’ (RRR) को मिस करना बड़ी गलती साबित होगी. रिलीज से पहले ही उन्होंने फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है. उमैर की मानें तो फिल्म की गिनती आगे चलकर क्लासिक फिल्मों में की जाएगी. उन्होंने फिल्म को 5 स्टार दिए हैं.

उमैर संधू यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और पोस्ट लिखी है. जिसमें उन्होंने कहा, ‘RRR में पावर पैक्ड स्टोरी, थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर, फर्स्ट रेट प्रोडक्शन डिजाइनिंग है. शुरू से लेकर अंत तक फिल्म आपको बांधे रखती है. क्या सिनेमाई सागा है. Wow’

आपको बता दें कि इस फिल्म से बंपर ओपनिंग और बॉक्स ऑफिस के पिछले रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है. बीते 15 दिनों से हैदराबाद और तेलंगाना में इसकी एडवांस बुकिंग शानदार तरीके से जारी है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के तेलुगू वर्जन के लिए तो 17 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर, रामचरण के साथ-साथ फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम रोल में हैं. फिल्म 25 मार्च को रिलीज होने वाली है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles