Saturday, May 28, 2022

Buy now

Jio की शातिर चाल आई काम! कम कीमत में 56 दिन तक पाएं इतना कुछ; बेनेफिट्स जान एयरटेल यूजर्स को होगी जलन

Reliance Jio के एक प्लान ने एयरटेल के पसीने छुड़ा दिए हैं. Jio कम कीमत में 56 दिन में रोज 1.5GB डेटा प्लान पेश करता है. एयरटेल का प्लान भी बिल्कुल ऐसा ही ऑफर करता है, लेकिन जानिए फिर भी जियो का प्लान क्यों बेस्ट साबित होता है…
नई दिल्ली. Reliance Jio, Airtel, Vi और BSNL अपने ग्राहकों के लिए कई डेटी डेटा प्रीपेड प्लान पेश करती है. ज्यादातर लोग कम कीमत में ज्यादा बेनेफिट्स वाले प्लान्स की तलाश में होते हैं. ऐसे में सबसे पॉपुलर 1.5GB डेली डेटा प्लान्स हैं. यूजर्स को ऐसे प्लान्स की भी आवश्यकता होती है जो न केवल सस्ते हों बल्कि लंबी वैधता अवधि के साथ आते हों. बाजार के दो प्रमुख निजी खिलाड़ी लगभग समान 1.5GB डेली डेटा प्लान पेश करते हैं लेकिन लाभ और ऑफ़र में भिन्न होते हैं. नीचे उल्लेख किया गया है कि 1.5GB डेली डेटा प्लान्स के बीच 56 दिनों की वैधता के साथ देश के दो प्रमुख निजी टेलीकॉम – Jio, और Airtel द्वारा पैक डिटेल के साथ पेश किया गया है.

Jio का 56 दिन वाला प्लान
Jio एक मिड-टर्म 1.5GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान पेश करता है. यूजर प्रीपेड प्लान प्राप्त कर सकते हैं जिसकी कीमत 479 रुपये है और 56 दिनों की वैधता अवधि के लिए 1.5GB / दिन प्रदान करता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन के साथ-साथ Jio एप्लिकेशन तक पहुंच के साथ आता है. Jio एप्लिकेशन में Jio Cinema, Jio TV और कुछ और शामिल हैं.

Airtel का 56 दिन वाला प्लान
दूसरी ओर, एयरटेल का मिड-टर्म प्लान कीमत के मामले में Jio के समान है. एयरटेल एक प्रीपेड प्लान प्रदान करता है जिसकी कीमत 479 रुपये है और 56 दिनों की वैधता अवधि के लिए 1.5GB / दिन प्रदान करता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन के साथ-साथ मोबाइल एडिशन अमेज़न प्राइम वीडियो फ्री ट्रायल और कुछ अन्य लाभों के साथ आता है.

Jio का प्लान क्यों है शानदार
भले ही ऐसा लग सकता है कि दोनों टेलीकॉम कंपनियों की प्लान्स की कीमत समान है, यह वास्तव में भिन्न है क्योंकि Jio की उल्लिखित 1.5GB योजना इसके JioMart महा कैशबैक ऑफ़र के तहत आती है जो उपयोगकर्ताओं को योजना पर 20% की छूट देती है. इस प्रकार Jio का प्रीपेड प्लान वास्तव में Airtel की तुलना में थोड़ा सस्ता है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles