Saturday, May 28, 2022

Buy now

श्रीनगर में लाल चौक के पास आतंकी हमला, एक की मौत; पुलिसकर्मी समेत 24 लोग घायल

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में आतंकियों ने रविवार को सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हैंड ग्रेनेड से हमला किया. इस घटना में 1 नागरिक मारा गया और 24 लोग घायल हो गए.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में आतंकियों ने रविवार को सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हैंड ग्रेनेड से हमला (Terror Attack) किया. इस घटना में 1 नागरिक की मौत हो गई. जबकि एक पुलिसकर्मी समेत 24 लोग घायल हो गए.

अमीरा कदल इलाके में हुआ आतंकी हमला
पुलिस के मुताबिक यह घटना श्रीनगर (Srinagar) में लाल चौक के अमीरा कदल इलाके में हुई. हमले में घायल लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों को दबोचने के लिए सैन्य ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

घटना में 24 लोग हुए घायल
SMHS अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ कंवलजीत सिंह ने कहा कि घटना में 24 लोग घायल हुए हैं. इनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

रविवार शाम को हुआ टेरर अटैक
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘रविवार शाम 4 बजकर 20 मिनट पर आतंकवादियों ने हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर तैनात पुलिस और सुरक्षाबलों पर एक ग्रेनेड से हमला (Terror Attack) किया. घटनाके बाद आतंकी तुरंत मौके से फरार हो गए.’

सुरक्षाबलों ने की इलाके की घेराबंदी
उन्होंने बताया कि इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी और 23 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक नागरिक की मौत हो गई. अधिकारी ने कहा कि आतंकियों की धर-पकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles