Saturday, May 28, 2022

Buy now

BJP विधायक का विवादित बयान- ‘जो हिंदू मुझे वोट नहीं देंगे, उनकी रगों में मुस्लिम खून’

UP Assembly Election 2022: बीजेपी विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि उन्होंने एक उदाहरण के तौर पर ये बात कही थी. डुमरियागंज में धमकी देकर कोई चुनाव नहीं जीत सकता है.
सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की डुमरियागंज (Domariyaganj) विधान सभा सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी विधायक (BJP MLA) राघवेंद्र प्रताप सिंह (Raghvendra Pratap Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है ‘जो हिंदू मुझे वोट नहीं देंगे, उनकी रगों में मुस्लिम खून है.’

क्या कोई मुस्लिम मुझे वोट देगा?
वीडियो में बीजेपी विधायक कहते हुए दिख रहे हैं कि क्या कोई मुस्लिम मुझे वोट देगा? तो ध्यान रहे कि अगर इस गांव के हिंदू दूसरे पक्ष का समर्थन करते हैं, तो उनकी नसों में मुस्लिम खून है. वे देशद्रोही हैं.

हिंदू समाज का अपमान नहीं सहूंगा
उन्होंने आगे कहा कि और एक बार अगर चेतावनी देने के साथ समझ में नहीं आएगा तो इस बार मैं बता दूंगा कि राघवेंद्र सिंह कौन हैं? क्योंकि मेरे साथ गद्दारी करोगे तो चलेगा, मैं अपमान सह लूंगा. मुझे अपमानित करोगे तो भी मैं अपमान सह लूंगा. हमारे हिंदू समाज को अपमानित करने का प्रयास करोगे तो बर्बाद करके रख दूंगा.
हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी हैं बीजेपी विधायक
बीजेपी विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा, ‘अगर एक हिंदू लड़की एक मुस्लिम लड़के के साथ भाग जाती है और हिंदू उस लड़के की ओर से मध्यस्थता करते हैं जो मैंने उस संदर्भ में बोला था. मुझे लगता है कि पूरा भाषण ऐसा नहीं था कि लोग शब्दों को हटा दें या जोड़ दें.’ गौरतलब है कि डुमरियागंज विधायक हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी भी हैं.

विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने स्वीकार किया कि उन्होंने पांच दिन पहले ये टिप्पणी की थी, लेकिन उन्होंने कहा कि ये एक अन्य संदर्भ में, एक उदाहरण के रूप में कहा गया था और उनका किसी को भी धमकी देने का कोई इरादा नहीं था.
उन्होंने कहा, ‘मैंने वो बातें कही हैं, मैं इनकार नहीं कर रहा हूं. लेकिन मैंने एक और संदर्भ में बात की थी, उदाहरण के तौर पर, और अतीत के साथ तुलना कर रहा था. मेरा किसी को धमकी देने का कोई इरादा नहीं था. क्या कोई डुमरियागंज में धमकी देकर चुनाव जीत सकता है जहां लगभग 1.73 लाख मुस्लिम मतदाता हैं, जिनका प्रतिशत लगभग 39.8 है.’

(इनपुट- आईएएनएस)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles