Saturday, May 28, 2022

Buy now

IPL 2022: रैना ने CSK को कहा अलविदा, आगे का सफर IPL की इस दिग्गज टीम के साथ कर सकते हैं शुरू

आईपीएल 2022
के मेगा ऑक्शन में इस बार कुछ ऐसा हुआ, जिसने क्रिकेट फैंस को चकित कर दिया। दरअसल, आईपीएल की दिग्गज टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार के मेगा ऑक्शन में अपने सबसे अहम खिलाड़ी सुरेश रैना को ना तो रिटेन किया और ना ही किसी टीम ने उन्हें खरीदने में अपनी दिलचस्पी दिखाई।

इसके बाद सुरेश रैना थोड़े भावुक हो गए। आईपीएल के इतिहास में सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है।

वहीं, रैना को किसी टीम में शामिल ना होते देख उनके फैंस भी थोड़े भावुक हो गए। वहीं, अब यह खबर सामने आ रही है कि CSK में जगह नहीं मिलने के बाद सुरेश रैना अपने क्रिकेट करियर के आगे का सफर आईपीएल की इस दिग्गज टीम के साथ शुरू कर सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की टीम से जुड़ सकते हैं रैना

IPL 2022: After CSK Suresh Raina Can Join RCB
रैना के सभी फैंस ये जानना चाहते हैं कि रैना का भविष्य क्या होगा? ऐसे में, उपलब्ध जानकारी के अनुसार यह खबर सामने आ रही है कि सुरेश रैना आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़ सकते हैं। इसको लेकर वह लगातार टीम के साथ बातचीत कर रहे हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या रैना को रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर अपनी टीम स्क्वॉड में शामिल करती है या नहीं। हालांकि, आईपीएल (IPL 2022) का ऑक्शन अब ख़त्म जो चुका है फिर भी टीम उनमें अपनी दिलचस्पी दिखा रही है।

मिस्टर आईपीएल का रिकॉर्ड रहा है शानदार

IPL 2022: After CSK Suresh Raina Can Join RCB
अगर बात करें सुरेश रैना के रिकार्ड्स की तो बतौर बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने चेन्नई सुपर किंग्स को कई मैचों में जीत दिलाई है। वहीं, चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड रैना के नाम है। इसके साथ ही फील्डिंग में रैना ने चेन्नई के लिए 100 से ज्यादा कैच पकड़े हैं। यह आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने का रिकॉर्ड भी रैना के नाम है। साल 2015 के आईपीएल में रैना ने अबतक का सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है लेकिन इस बार के आईपीएल (IPL 2022) में मिस्टर आईपीएल यानि
सुरेश रैना
को कोई खरीददार नहीं मिला। ऐस में, वह अब अपने आगे के क्रिकेट करियर को लेकर सोच रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles