Saturday, May 28, 2022

Buy now

Delhi: सांसद Gautam Gambhir ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, ‘स्वीट आतंकवादी’ वाले बयान पर किया पलटवार

Delhi: सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को उनके स्वीट आतंकवादी वाले बयान पर आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए भगत सिंह के नाम का सहारा लेना शर्म को भी शर्मिंदा करना है.

Gautam Gambhir Attack On Arvind Kejriwal: पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि भगत सिंह ने अपने जिस्म के टुकड़े करवा लिए, लेकिन अपने मुल्क़ के टुकड़े नहीं होने दिए. सत्ता के लिए उनके नाम का सहारा लेना शर्म को भी शर्मिंदा करना है. उन्होंने ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर हमला बोला है.

केजरीवाल ने खुद का बताया भगत सिंह का चेला

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब चुनाव की वोटिंग से पहले घिरते नजर आ रहे है. ये राजनीतिक घमासान, मशहूर कवि और अरविंद केजरीवाल के साथी रहे कुमार विश्वास के एक बयान के बाद शुरू हुआ है. दरअसल कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर कई आरोप लगाए थे, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दल केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच जब आज केजरीवाल ने एक प्रेस कांफ्रेस के कर सभी आरोपों पर सफाई देने की कोशिश की. इसी क्रम में उन्होंने कहा कि अंग्रेज, भगत सिंह से खौफ खाते थे, इसलिए उन्हें आतंकवादी बोलते थे, मैं भगत सिंह का चेला हूं

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles