Saturday, May 28, 2022

Buy now

ये लीजिए! मार्केट में आई ‘पुष्पा’ और ‘श्रीवल्ली’ की शानदार साड़ी, महिलाओं ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

Pushpa Saree Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से ‘पुष्पा’ और ‘श्रीवल्ली’ की साड़ी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.
यह कहने की जरूरत नहीं है कि भारत में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) को एक शानदार सफलता मिली है. दमदार डॉयलॉग्स हों या दिल छू लेने वाले गाने, फिल्म सभी को प्रभावित करने में सफल रही है. ऐसा लगता नहीं है कि फिल्म के लिए दीवानगी जल्द ही खत्म होने वाली है. श्रीवल्ली (Srivalli) और सामी-सामी (Saami Saami) गाने पर न सिर्फ मशहूर हस्तियों ने बल्कि आम लोगों ने इंस्टाग्राम रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) बनाए.

श्रीवल्ली व पुष्पा की साड़ी देशभर में हुई पॉपुलर
कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने ‘पुष्पा’ का किरदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन की हूबहू कॉपी भी की. गाने से लेकर डॉयलॉग्स तक सभी तरह से यह फिल्म हिट हुई. अब, कई फैशन डिजाइनर भी फिल्म के पोस्टर के साथ साड़ियों को प्रिंट करके फिल्म की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं. ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें गुजरात के सूरत में फिल्म के पोस्टर के साथ छपी साड़ियों को दिखाया गया है. अनोखी साड़ी को चरणजीत क्रिएशन नाम की एक स्थानीय दुकान ने बनाया है, जो अब शहर में चर्चा का विषय बन गई है.
‘पुष्पा’ पोस्टर का उपयोग करके बनाई गई साड़ी
पुष्पा पोस्टर का उपयोग करके साड़ी बनाने का आइडिया मालिक चरणपाल सिंह द्वारा पेश किया गया था, जिन्होंने सोशल मीडिया पर मुद्रित साड़ियों के कई नमूने साझा किए जो वायरल हो गए. इसके तुरंत बाद, कई ग्राहक दुकान पर आ गए और मालिक को देश भर के कपड़ा व्यापारियों से भारी मांगें मिलीं. राजस्थान, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ सहित प्रमुख राज्यों के लोग उनकी ‘पुष्पा’ साड़ियों का ऑर्डर दे रहे हैं.

जब तक इस फिल्म का ट्रेंड बना रहेगा, कुछ न कुछ नई व अजीबोगरीब चीज देखने को मिलती रहेगी. महिलाओं ने जब इस साड़ी को देखा तो बेहद खुश हो गईं, यही वजह है कि अब महिलाओं द्वारा यह साड़ी काफी डिमांड की जा रही है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles