Saturday, May 28, 2022

Buy now

पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, अश्विनी कुमार ने दिया इस्तीफा

Former Union Minister Resigns From Congress: अश्विनी कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस्तीफा भेज दिया है. हालांकि अश्विनी कुमार के इस्तीफा देने पर कांग्रेस ने कहा है कि उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.
नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार (Ashwini Kumar) ने आज (मंगलवार को) कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा दे दिया है. अश्विनी कुमार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को आज सुबह इस्तीफा भेजा और कहा कि वो पार्टी से बाहर रहकर देश के लिए बेहतर तरीके से काम कर सकते हैं.

मनमोहन सरकार में कानून मंत्री थे अश्विनी कुमार
जान लें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार में अश्विनी कुमार कानून मंत्री थे. अश्विनी कुमार पिछले 46 साल से कांग्रेस के साथ जुड़े हुए थे. अश्विनी कुमार के इस्तीफे पर कांग्रेस ने कहा है कि उनके जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.
अश्विनी कुमार ने इस्तीफे में क्या लिखा?
अश्विनी कुमार ने अपने इस्तीफे में कहा, ‘मैं 46 साल के लंबे जुड़ाव के बाद पार्टी से अलग हो रहा हूं और आशा करता हूं कि ऐसे परिवर्तनकारी नेतृत्व से प्रेरित होकर जनता के लिए अतिसक्रियता से काम करता रहूंगा जो हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दी गई उदारवादी लोकतंत्र की उच्च प्रतिबद्धता की परिकल्पना आधारित हो.’
सोनिया गांधी की अच्छी सेहत की कामना की
उन्होंने अतीत की जिम्मेदारियों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का आभार जताया और उनकी अच्छी सेहत की कामना की.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles