Saturday, May 28, 2022

Buy now

ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान- CM योगी कराना चाहते हैं हत्‍या

UP Assembly Election 2022: एसबीएसपी चीफ ओपी राजभर ने कहा कि डीएम और कमिश्नर के आदेश पर लोग पहुंचाए गए. कुछ काले कोट वाले गुंडे थे तो कुछ गुंडे बाहर से भेजे गए थे.
लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bhartiya Samaj Party) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने यूपी (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर गंभीर आरोप लगाया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सीएम योगी (CM Yogi) मेरी हत्या कराना चाहते हैं.

सीएम योगी कराना चाहते हैं हत्या
एसबीएसपी चीफ (SBSP Chief) ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि सीएम योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं. इनके गुंडे बनारस भेजे गए थे. कुछ काले कोट के गुंडे थे और कुछ बाहर से भेजे गए थे. डीएम और कमिश्नर के आदेश पर लोग पहुंचाए गए. चुनाव आयोग ने गाइडलाइंस जारी की है. जिसके अनुसार नामांकन कक्ष में सिर्फ तीन लोग होने चाहिए उम्मीदवार, प्रस्तावक और वकील. जब तीन ही लोग जा सकते हैं तो सैकड़ों लोग वहां कैसे पहुंच गए?
ओपी राजभर ने मांगी सुरक्षा
ओपी राजभर ने कहा कि चुनाव आयोग मुझे सुरक्षा मुहैया कराए वर्ना सीएम योगी मेरी हत्या करा सकते हैं. लेकिन मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि दलितों-गरीबों-पिछड़ों की ये लड़ाई रुकने वाली नहीं है. मैं अपने जैसे हजार ओपी राजभर पैदा कर चुका हूं. एक ओपी राजभर को मारोगे तो हजार ओपी राजभर सामने आएंगे.
ओपी राजभर का गंभीर आरोप
गौरतलब है कि यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के बीच ओपी राजभर का ये बयान राजनीति से प्रेरित बताया जा रहा है. ओपी राजभर ने ये भी आरोप लगाया कि बीजेपी आरक्षण खत्म कर रही है.

राजभर को मिली जान से मारने की धमकी
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ उनकी हत्या करा सकते हैं. ओपी राजभर ने एक वीडियो दिखाया और कहा कि बनारस में उनके प्रत्याशी के नामांकन के समय योगी आदित्यनाथ के गुंडों ने उन्हें घेर लिया, कॉलर पकड़ा, मारपीट की और गोली मारने की बात कही.

मुख्तार अंसारी के बेटे को टिकट क्यों दिया?
मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को टिकट देने पर उन्होंने कहा कि वो अंसारी परिवार का पूरी तरह से सपोर्ट करते हैं. बीजेपी को इस पर सवाल पूछने का कोई हक नहीं बनता. वो भी गुंडे-माफियाओं को टिकट दे रही है. वहीं राजभर ने ये भी कहा कि उनकी पार्टी के लोग ‘जय श्री राम’ नहीं बोलते हैं. ना वो बोलेंगे. वो जय सुहेलदेव बोलते हैं.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles