Saturday, May 28, 2022

Buy now

तेलंगाना के CM केसी राव ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल, किया इस नेता का समर्थन

KCR asked for surgical strike proof: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी का सबूत मांगना गलत नहीं. BJP ने केसीआर के बयान को गैर जिम्मेदाराना करार दिया है.
हैदराबाद: KCR asked for surgical strike proof- राहुल गांधी (Rahul Gadhi) पर बीजेपी (BJP) नेताओं की बयानबाजी के बीच टीआरएस (TRS) नेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) खुलकर राहुल गांधी के सपोर्ट में आ गए हैं. हाल ही में असम के सीएम हिमंत बिस्वा ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की थी उसके खिलाफ टीआरएस नेता के. चंद्रशेखर राव खुल कर बयान दे रहे हैं.

मुझे भी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत दो: KCR
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) के बाद तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR rao) ने आर्मी (Army) पर सवाल उठाए हैं. अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी क्या, मुझे भी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत चाहिए.
पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के अंदर घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली भारतीय सेना के शौर्य की चर्चा भले ही पूरे देश में हो लेकिन इस पर राजनीति अब भी जारी है.इस पर बीजेपी ने केसीआर के बयान को गैर जिम्मेदाराना करार दिया है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles