Saturday, May 28, 2022

Buy now

सुखबीर बादल ने जलालाबाद और चरणजीत चन्नी ने भदौड़ से किया नामांकन

:पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए लगभग सभी पार्टियों ने प्रत्याशियों का एलान कर दिया है। बची हुई कुछ सीटों पर भी जल्द ही उम्मीदवारों के नाम घोषित हो जाएंगे। ऐसे में राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। पढ़िए पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा की राजनीति से जुड़े पल-पल के अपडेट्स…
चन्नी ने किया भदौड़ से नामांकन
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज भदौड़ सीट से नामांकन किया। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि ये क्षेत्र बहुत बड़ा है और यहां के कई जिले विकास में पिछड़े हुए हैं। यहां कैप्टन और बादल साहब भी रहे लेकिन विकास नहीं हुआ। मुझे इस पूरे क्षेत्र का विकास करना है।
पंजाब के लोगों ने एक नई सरकार बनाने का मन बना लिया है: हरसिमरत कौर बादल
शिरोमणि अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल ने दावा किया है कि पंजाब के लोगों ने एक नई सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि लोग दिल्ली से आकर पंजाब के ऊपर राज करना चाह रहे हैं और पंजाब के हित को पीछे व अपने हित को आगे रखना चाह रहे हैं। आज पंजाब को एक ऐसी सरकार की जरूरत है जिनका इतिहास और काम लोगों ने देखा है।
बादल ने दाखिल किया नामांकन
अकाली दल के सुखबीर बादल ने जलालाबाद सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी थोड़ी देर में भदौड़ सीट से पर्चा दाखिल करेंगे। चन्नी चमकौर साहिब से पहले ही नामांकन कर चुके हैं। वहींं, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पटियाला से नामांकन करेंगे।
कैप्टन का चन्नी पर तंज
पंजाब लोक कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के दो सीटों से चुनाव लड़ने पर तंज किया है। उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि चन्नी की लड़ाई सिद्धू के साथ है, तो वे लड़ते रहें। किसी को घबराहट होती है तभी वो और किसी सीट से लड़ता है। उन्होंने कहा कि पंजाब को सुरक्षित सरकार की जरुरत है।
आज नामांकन करेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह
पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह आज पटिलाया से नामांकन करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने गुरु गोविंद सिंह की की तलवार से आशीर्वाद लिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles