Saturday, May 28, 2022

Buy now

Aishwarya ने जो वजह बताई वो सिर्फ उनकी नहीं बहुत सी बीवियों की प्रॉब्लम!

सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा के कुछ दिनों बाद अभिनेता धनुष और उनकी अलग हो चुकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत कथित तौर पर हैदराबाद के एक ही होटल में आ गए हैं। ETimes के मुताबिक, पूर्व कपल रामोजी राव स्टूडियोज के सितारा होटल में ठहरे हुए हैं।
वे अपनी संबंधित कार्य प्रतिबद्धताओं के लिए वहां हैं। रिपोर्ट के अनुसार, मेगास्टार रजनीकांत की बेटी उस गाने के लिए हैं जिसे वह निर्देशित करने के लिए तैयार हैं, जबकि रांझणा अभिनेता किसी फिल्म पर काम कर रहे हैं।

शनिवार को गाने की तैयारी में व्यस्त ऐश्वर्या की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई। तस्वीर में ऐश्वर्या टेबल के एक छोर पर बैठी नजर आ रही हैं और अपनी टीम के साथ काम पर चर्चा कर रही हैं।

ऐश्वर्या और धनुष ने 17 जनवरी को एक संयुक्त बयान के जरिए सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की थी। बयान में कहा गया है, “दोस्तों, जोड़े, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में अठारह साल का साथ। यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। Om नमाशिवय्या ! प्यार फैलाओ, डी,” धनुष ने ट्विटर पर एक नोट में साझा किया। धनुष और ऐश्वर्या ने 2004 में शादी के बंधन में बंध गए और दो बेटों, यात्रा और लिंग के माता-पिता हैं, जिनका जन्म क्रमशः 2006 और 2010 में हुआ था।

इस बीच, धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने डेलीथांधी अखबार को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि धनुष और ऐश्वर्या का विभाजन केवल असहमति के कारण हुआ है। यह एक पारिवारिक झगड़ा है जो आमतौर पर एक विवाहित जोड़े के बीच होता है। जाहिर है, यह तलाक नहीं है, निर्देशक ने कहा।

धनुष और ऐश्वर्या फिलहाल चेन्नई में नहीं हैं। दोनों हैदराबाद में हैं। मैंने उन दोनों से फोन पर बात की और उन्हें कुछ सलाह दी,” कस्तूरी राजा ने कहा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles