Saturday, May 28, 2022

Buy now

स्टीव स्मिथ ने रोहित के साथ इस खिलाड़ी को बताया कप्तानी के लिए बेहतर, विराट को लेकर कही ये बात

टीम इंडिया (Team India) का अगला टेस्ट कप्तान कौन होगा, इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है लेकिन साफ है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही अगले टेस्ट कप्तान होंगे।

पहले लोकेश राहुल (KL Rahul) को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही थी कि बीसीसीआई उन्हें अगले कप्तान के रूप में देख रही है। उनके अलावा कई दिग्गजों ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम भी अगले कप्तान के लिए सुझाया था। जैसा आपको पता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार के साथ कप्तानी भी छोड़ दी है। अब टीम का अगला बेहतर कप्तान कौन हो सकता है, इसको लेकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी अपनी राय दी है।

India Next Test Captain: कौन होना चाहिए टीम इंडिया का अगला टेस्ट कप्तान

स्मिथ (Steve Smith) यहां एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल पर बोल रहे थे। सवाल था कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी है, तो अगला कप्तान किसे होना चाहिए। स्मिथ ने इस पर जवाब देते हुए पहले विराट कोहली की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा- विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने 6-7 सालों में बेहतरीन काम किया। उन्होंने टीम के लिए बतौर कप्तान महत्वपूर्ण योगदान दिया।स्मिथ ने अगले कप्तान को लेकर कहा, मुझे लगता है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) या लोकेश राहुल (KL Rahul) को टीम इंडिया का अगला टेस्ट कप्तान होना चाहिए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles