Saturday, May 28, 2022

Buy now

अपर्णा यादव ने बताई BJP में शामिल होने की वजह, मुलायम सिंह से मुलाकात पर कही यह बड़ी बात

बीजेपी में शामिल हुईं अपर्णा यादव ने लोगों से इसबार बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की है. बता दें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की बहु हैं.

UP Assembly Election 2022: समाजवादी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने बड़ा बयान दिया है. अपर्णा यादव ने कि बीजेपी में राष्ट्रवाद की बात होती है, जो मुझे बहुत प्रभावित करती है. इसके साथ ही उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए.

अपर्णा यादव ने लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी से टिकट ना मिलने के सवाल पर कहा कि सपा में टिकट मिलने से मुझे कोई रोक सकता था क्या? वहीं, बीजेपी में जाने से रोकने के सवाल पर बोलीं कि हर व्यक्ति अपने हिसाब से सोचने और निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है. उन्होंने अपने ससुर मुलायम सिंह यादव को लेकर कहा कि उन्होंने मुझे बेहतर आशीर्वाद दिया है. ये पूछे जाने पर कि क्या उन्हें परिवार की याद नहीं आती, इसपर उन्होंने कहा कि क्यों याद नहीं आएगी. अपर्णा यादव ने कहा, ‘इस डोर टू डोर अभियान के तहत मैं लोगों से बीजेपी को वोट करने की अपील करती हूं. बीजेपी सरकार में मां-बहन सभी सुरक्षित महसूस करते हैं और मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनाइए, 2022 में केसरिया लहरारिये.’

ससुर मुलायम सिंह यादव से लिया था आशीर्वाद

बता दें कि अपर्णा यादव हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई थीं. अपर्णा यादव ने अपने ससुर मुलायम सिंह यादव से भी आशीर्वाद लिया था. अपर्णा ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया.”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles