Saturday, May 28, 2022

Buy now

The Great Indian Murder: रहस्य, रोमांच और रोमांस के मसालों से भरपूर है अजय देवगन की सीरीज

अजय देवगन अभिनय के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी खूब सक्रिय हैं और अब बतौर निर्माता एक नई सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर लेकर आये हैं, जो एक मर्डर मिस्ट्री है। हॉटस्टार स्पेशल्स के तहत बनी इस सीरीज की खास बात यह है कि यह पूर्व भारतीय डिप्लोमैट विकास स्वरूप के पॉलिटिल थ्रिलर नॉवल सिक्स सस्पेक्ट्स का स्क्रीन अडेप्टेशन है। विकास स्वरूप के नॉवल क्यू एंड ए पर स्लमडॉग मिलियनरे जैसी ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म बन चुकी है। इस सीरीज का सह-निर्माण प्रीति विनय पाठक ने किया है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही सीरीज का ट्रेलर मंगलवार को वर्चुअल इवेंट में रिलीज किया गया, जिसमें सीरीज की स्टार कास्ट प्रतीक गांधी, रिचा चड्ढा, आशुतोष राणा और शशांक अरोड़ा के साथ निर्देशक तिग्मांशु धूलिया भी शामिल हुए। स्क्रीनप्ले तिग्मांशु धुलिया, विजय मौर्य और पुनीत शर्मा का है। सीरीज़ में रघुबीर यादव, शारिब हाशमी, एमे वाघ, जतिन गोस्वामी और पाओली दाम भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी। ग्रेट इंडियन मर्डर केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 4 फरवरी को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, और बंगाली में स्ट्रीम होगी।

क्या है कहानी

विक्की राय एक चालाक 32 वर्षीय व्यक्ति है, जो राय ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज़ का मालिक और छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री जगन्नाथ राय का बेटा है। विक्की राय की हत्या उसके द्वारा दी गई एक पार्टी में हो जाती है, जो उसने शेल्टर होम की दो लड़कियों के दुष्कर्म और हत्या के मामले में छूटने पर दी है। उसकी हत्या के छः संदिग्ध हैं। डीसीपी सुधा भारद्वाज और सीबीआई के सूरज यादव इस हत्या की तफ्तीश कर रहे हैं। विक्की राय के केस ने उसके पिता जगन्नाथ राय के राजनैतिक करियर पर भी विराम लगा दिया है, जो वो विक्की की मौत के बाद भी सही-गलत, हर तरीके से जीतना चाहता है। द ग्रेट इंडियन मर्डर की कहानी सुधा और सूरज के नजरिए से कही गयी है। सुधा के किरदार में रिचा चड्ढा हैं, वहीं सूरज का रोल प्रतीक गांधी ने निभाया है। आशुतोष राणा मंत्री के किरदार में हैं। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles