Saturday, May 28, 2022

Buy now

Jai Bhim : सूर्या का कमाल, ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर दिखाया गई एक्टर की फिल्म|

एक्टर सूर्या (Suriya) की फिल्म जय भीम (Jai Bhim) के नाम एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. डायरेक्टर के स्टोरी नरेटिव के साथ फिल्म का एक सीन ऑस्कर (Oscar) के ऑफिशयल यूट्यूब चैनल पर दिखाया गया है.
ऑस्कर ने मंगलवार को जय भीम का एक सीन अपने यूट्यूब चैनल पर ‘सीन एट द एकेडमी’ सेक्शन के तहत अपलोड किया है. बता दें कि ये सीन फिल्म का ओपनिंग सीक्वेंस है. बता दें कि फिल्म में सूर्या ने वकील का किरदार निभाया है और साथ ही इसे प्रोड्यूस भी किया है.

इस सीजन में दिखाया गया है कि कुछ लोगों को एक लोकल जेल से रिलीज किया जाता है और उनका परिवार उनका इंतजार कर रहा होता है. लेकिन जैसे ही वो लोग बाहर आते हैं, उनसे उनकी कास्ट पूछी जाकी है. जो लोवर कास्ट के होते हैं उन्हें वही रोक दिया जाता है और पुलिस को सौंप दिया जाता है. इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था.

2 डी एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जय भीम, ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर जय भीम को दिखाया गया.’ सभी इस बड़ी उपलब्धि पर मेकर्स को बधाई दे रहे

बता दें कि जय भीम एमेजॉन प्राइम में पिछले साल रिलीज हुई थी और फिल्म काफी सुर्खियों में रही थी. इसमें उत्पीड़ित जनजाति के मेहनती जीवन को दिखाया गया है. वो लोग जिनके पास न तो अपनी खुद की जमीन है और न ही घर. फिल्म में सूर्या के अलावा प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजायन और लीजो मोल जोस समेत और भी आर्टिस्ट हैं.

फिल्म का हिस्सा होने और इसे प्रोड्यूस करने को लेकर सूर्या ने कहा था कि वह इस फिल्म का हिस्सा होने की वजह से काफी गर्व महसूस कर रहे हैं. हमने इसके जरिए न्याय, साहस और विश्वास की कहानी को दिखाया है. फिल्म में सूर्या को आदिवासी समुदायों की जमीन के लिए लड़ने वाले वकील की भूमिका में दिखाया गया है. जय भीम, सूर्या की दूसरी फिल्म थी जो डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा ये उनकी बतौर प्रोड्यूसर तीसरी फिल्म है.

फिल्म को लेकर हुआ था विवाद

बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के बाद कुछ लोगों ने फिल्म के एक कैलेंडर शॉट को लेकर काफी विरोध किया था. मामला बढ़ता हुआ देखने के बाद प्रोड्यूसर्स ने उस सिंबल को हटाकर भगवान लक्ष्मी की फोटो लगा दी थी.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,333FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles